Bigg Boss के घर से बाहर हुई Soundarya Sharma, शो को लेकर शेयर किया एक्सपीरियंस



Updated: 23 January, 2023 2:14 pm IST

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का शो अपने फिनाले की तरफ तेजी से जा रहा है। हाल ही में सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) घर से बाहर आ गई है और आने के बाद उन्होंने कई तरह के खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि वह खुद को विनर मानती हैं क्योंकि वह जनता की वजह से नहीं बल्कि अन्य कंटेस्टेंट की इनसिक्योरिटी की वजह से शो से बाहर हुई हैं। उन्होंने गौतम और अपने रिश्ते पर भी खुलकर चर्चा की है।

एक्ट्रेस का कहना है कि लोग मुझे कॉम्पिटीटर मानते थे इसी वजह से मुझे शो से बाहर करने के लिए प्लानिंग प्लॉटिंग की गई और आखिरकार में बाहर हो गई। मैं उनके बारे में कई तरह की पर्सनल बातें की गई है इस पर उनका कहना है कि सलमान खान सर ने मेरे लिए स्टैंड लिया और मुझे नहीं लगता कि अब मुझे इस बारे में कोई भी सफाई देने की जरूरत है। एक्ट्रेस ने बताया कि लोग मेरे बारे में क्या बोलते हैं इससे मुझे फर्क नहीं पड़ता क्योंकि मैं खुद को जानती हूं।

अपने और गौतम के रिश्ते को लेकर उन्होंने कहा कि शुरुआत में मुझे चीजें महसूस हुई थी और मुझे लगा कि यह सही है। उन्होंने कहा कि मैं सभी को बेनिफिट आफ डाउट देती हूं यह ना सिर्फ गौतम के साथ बल्कि अर्चना के साथ भी रहा है। गौतम से दोबारा मिलने की बात पर एक्ट्रेस ने कहा कि यह उन चीजों पर निर्भर करता है कि चीजें आगे कैसे जाती है। उन्होंने बिग बॉस के अपने सफर को एक्सपीरियंस से भरा हुआ बताया।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म