इंडस्ट्री की इस मशहूर एक्ट्रेस को बेटे ने उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार



Updated: 10 December, 2022 10:48 am IST

मुंबई के जुहू इलाके से एक 74 वर्षीय महिला की हत्या किए जाने का मामला सामने आया था। आपको ये जानकर हैरानी होगी की यह महिला कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की सीनियर एक्ट्रेस वीणा कपूर हैं। कई हिंदी टीवी सीरियल और फिल्मों में कैरेक्टर आर्टिस्ट के तौर पर काम कर चुकी वीणा का यह हश्र होगा यह कोई सोच भी नहीं सकता था।

सीरियल मेरी भाभी में उनके साथ काम कर चुकी कलाकार नीलू कोहली ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि दी है। उनकी इस पोस्ट पर इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों के रिएक्शन भी आए हैं।

https://www.instagram.com/p/Cl5YPqdM4fn/?utm_source=ig_embed&ig_rid=c5dfd30b-61ac-4034-a1d5-624b29545aa6

इस मामले में नीलू कोहली ने कहा कि मैंने वीणा जी के साथ 5 सालों तक काम किया और इसके बाद हम एक और सीरियल में भी साथ थे। कोरोना के चलते हमारा कांटेक्ट छूट गया था और मैं अपने प्रोजेक्ट में बिजी थी। मुझे यकीन नहीं हो रहा कि वह हमारे बीच नहीं हैं। एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा कि मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं क्या लिखूं लेकिन इतने सालों के स्ट्रगल के बाद मुझे उम्मीद है कि उन्हें शांति मिली होगी। नीलू की इस पोस्ट के नीचे श्याम महेश्वरी ने लिखा कि जब मैंने यह न्यूज अखबार में पड़ी तो मेरे दिमाग में वीणा जी का ख्याल आया मैंने उनके साथ काम किया है वह काफी विनम्र स्वभाव की थी और मेरे पास शब्द नहीं है। मैं लोगों को कहूंगा थोड़ा थम जाओ दुनिया को इतना भी बुरा मत बनाओ।

एक्ट्रेस की मौत की घटना इसलिए भी हैरान कर देने वाली है क्योंकि वीणा कपूर के बेटे ने ही उनकी हत्या की है। पुलिस ने आरोपी बेटे को उसके साथी के साथ गिरफ्तार कर लिया है। वीणा के बेटे ने बेसबॉल के बल्ले से अपनी मां की हत्या कर दी जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी। पुलिस ने अब सचिन कपूर और उसके दोस्त लालू मंडल को गिरफ्तार कर लिया है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म