सोमी अली ने सलमान खान पर लगाया शारीरिक शोषण का आरोप, कही ये बात



Updated: 02 December, 2022 12:04 pm IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान हमेशा ही किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. सलमान खान ने भले ही शादी ना की हो लेकिन आपने अलग-अलग अफेयर के चलते वह हमेशा सुर्खियों में रहे हैं। कई बार उनके पुराने रिश्तो की वजह से उनकी किरकिरी भी हो चुकी है। एक बार फिर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने उन पर कई तरह के आरोप लगाए हैं।

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए सोमी ने बिना सलमान का नाम लिए उन पर शारीरिक शोषण के आरोप लगाए हैं। हालांकि, उन्होंने जो तस्वीर शेयर की उसमें सलमान खान उन्हें फूल देते हुए नजर आ रहे हैं। पोस्ट शेयर करते हुए सोमी अली ने लिखा की सलमान ने ना सिर्फ उनका शो बंद करवा दिया बल्कि उन्हें धमकी भी दी। इसी के साथ एक्ट्रेस ने कहा कि सलमान ने उन्हें सिगरेट से दागा और शारीरिक शोषण भी किया। कुछ देर बाद सोमी ने अपनी इस पोस्ट को डिलीट कर दिया।

सोमी अली की यह पोस्ट सामने आने के बाद एक बार फिर हर जगह सलमान और उनके रिश्ते को लेकर चर्चा चलने लगी है। बता दें कि सोमी पाकिस्तान में रहती थी, लेकिन सलमान के लिए वह मुंबई शिफ्ट हुई थी और इन दोनों ने फिल्म में साथ काम भी किया था। 1991 से 1998 तक इन दोनों का अफेयर चला लेकिन यह अलग हो गए। ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस फ्लोरिडा चली गई लेकिन शायद वो सलमान के साथ खत्म हुए अपने रिश्ते की बातों से आगे नहीं बढ़ पाई हैं और अक्सर ही उन पर आरोप लगाते हुए दिखाई देती हैं।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म