Shubhman Gill और Sara Tendulkar की होगी सगाई, वायरल ट्वीट ने मचाया धमाल



Updated: 19 January, 2023 3:31 pm IST

क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubhman Gill) इन दिनों न्यूजीलैंड के खिलाफ लगाए गए दोहरे शतक को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। इसी बीच एक बार फिर उनके और सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के रिश्ते के बारे में चर्चा होने लगी है। सोशल मीडिया पर एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है जिसकी हर जगह चर्चा हो रही है और यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं।

एक ट्वीट सामने आया है जिसमें लिखा हुआ है कि सचिन तेंदुलकर ने अपनी बेटी सारा की सगाई शुभमन गिल के साथ करने का ऐलान कर दिया है। इस ट्वीट सामने आने के बाद इस पर तरह-तरह के रिएक्शन देखे जा रहे हैं और हर जगह दोनों के रिश्ते के बारे में चर्चा की जाने लगी है।

क्रिकेटर का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा से कई समय से जुड़ता रहा है। वहीं क्रिकेट के अलावा बॉलीवुड की दुनिया में भी उनका काफी नाम चलता है क्योंकि कई बार सारा अली खान और उनकी डेटिंग की खबरें सामने आ चुकी हैं।

शुभमन का नाम दोनों सारा के साथ कई दफा जुड़ा है। लेकिन कभी भी कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन सामने नहीं आया है। इस बार भी सचिन तेंदुलकर या सारा तेंदुलकर ने कोई अनाउंसमेंट नहीं किया है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म