Tunisha Sharma सुसाइड मामले में सामने आया Sheezan का सच, जांच कर रही पुलिस



Updated: 29 December, 2022 2:09 pm IST

एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) सुसाइड मामले की जांच लगातार जारी है और कोई ना कोई नया अपडेट सामने आ रहा है। इस केस से जुड़ा एक महत्वपूर्ण सबूत सामने आया है जो कि को दोषी साबित करने के लिए काफी है। न्यूज चैनल फर्स्ट इंडिया के हवाले से इस केस से जुड़े दस्तावेजों की कुछ डिटेल सामने आई है जिसमें पुलिस द्वारा बरामद की गई चीजें, एक्ट्रेस की मां का बयान और शीजान की गलती पूरी तरह से निकलकर सामने आई है.

जानकारी के मुताबिक इस केस को लेकर पुलिस ने जो दस्तावेज तैयार किए हैं उसमें पुलिस ने घटनास्थल से फांसी लगाने में उपयोग किया गया कपड़ा तो बरामद किया ही है इसके अलावा एक नोट भी पुलिस को मिला है जिसमें एक्ट्रेस ने यह लिखा था कि शीजान उनके रिश्ते से परे उन्हें सिर्फ एक अच्छा कोस्टार मानता है और खुद को भाग्यशाली समझता है। यह एक ऐसी बात है जो उस 20 साल की लड़की का दिल चकनाचूर कर सकती है जिसने किसी व्यक्ति को अपना दिल दे दिया था और उसे अपना सब कुछ मान बैठी थी।

अलावा एक्ट्रेस की मां ने भी अपने बयान में बताया है कि ब्रेकअप के बाद से उनकी बेटी बहुत ज्यादा परेशान चल रही थी और वह चाहती थी कि किसी भी तरह से उनका रिश्ता सुधर जाए और शीजान उसकी जिंदगी में वापस आ जाए। उन्होंने यह भी कहा है कि यह पूरी तरीके से लव जिहाद का मामला है। इसी के साथ शीजान के फोन से कई लड़कियों की चैट मिली है और उसने एक्ट्रेस की चैट को डिलीट भी किया है। इसी के साथ एक ऑडियो भी बरामद हुई है जिसमे शीजान एक्ट्रेस को बुरी तरह से डांट रह है।

केस को लेकर जो रिपोर्ट पुलिस ने तैयार की है उसमे 8 पॉइंट जोड़े गए है और सभी शीजान की इस केस में इन्वॉल्वमेंट को साबित कर रहे हैं। पुलिस ने अन्य सबूत जुटाने के लिए कस्टडी बढ़ाए जाने की बात भी कही है। इन तमाम सबूतों के बाद इस केस में दोषी कौन साबित होता है ये देखने वाली बात होगी।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म