sheezan की फैमिली ने किए बड़े खुलासे, सामने आए कई सच



Updated: 03 January, 2023 7:01 pm IST

तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) सुसाइड केस में रोज-रोज नई-नई बातें निकल कर सामने आ रही है। बीते दिन शीजान (Sheezan) के परिवार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर कई सारे खुलासे किए हैं। आपको वो पॉइंट्स बताते है जो तुनिशा केस के बारे में निकलकर सामने आए है।

पहली बात ये कि तुनिशा की मां ने कहा है कि वह क्रिसमस के लिए चंडीगढ़ जाना चाहती थी लेकिन ऐसा नहीं था उनके सेट से पहले ही यह बताकर छुट्टी ले ली गई थी कि उन्हें वहां किसी प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग करने जाना है। ये भी सामने आया है कि तुनिशा की मां उन पर काम का दबाव डालती थी।

एक संजीव नामक शख्स का जिक्र भी सामने आया है जो तुनिशा की मां का दोस्त बताया जा रहा है। दोनों मिलकर एक्ट्रेस को जिंदगी को कंट्रोल कर रहे थे और तुनिशा संजीव से काफी डरती थी। यह भी सामने आया है कि अपने बर्थडे के दिन एक्ट्रेस की मां विदेश में कहीं अपने दोस्त के साथ बर्थडे सेलिब्रेट कर रही थी जिससे नाराज होकर तुनिशा ने उन्हें बर्थडे भी विश नहीं किया था।

ये भी सामने आया है कि तुनिषा कर शीजान और उनकी फैमिली एक दूसरे को 6 महीने से जानते थे। पूरा परिवार मिलकर उन्हे फैमिली वाली खुशियां देने की कोशिश कर रहा था। उन्हें पता था कि तुनिशा को अपने परिवार से प्यार नहीं मिल रहा है और पिता के जाने के बाद से वह बहुत अकेला महसूस कर रही हैं। संजीव नामक शख्स के दोनों मां बेटी को घर से निकाले जाने की खबर भी सामने आई है।

शीजान के परिवार ने ये दावा भी किया है कि मौत से एक पहले एक्ट्रेस ने अपने सेट पर किसी व्यक्ति को फांसी का फंदा दिखाया था ये देखकर शीजान ने उन्हें समझाया भी था। इसके अलावा ढेर सारी बातों का शीजान के परिवार ने खुलासा किया है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म