Tunisha Sharma को ब्रेकअप के दिन Sheezan ने मारा था थप्पड़, बनाया दबाव, एक्ट्रेस की मां ने किया खुलासा



Updated: 30 December, 2022 8:21 pm IST

महज 20 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहने वालो एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत ने सभी को हैरान कर दिया है। एक्ट्रेस की मां ने अपनी बेटी के बॉयफ्रेंड शीजान (Sheezan) पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने एक्टर को कड़ी सजा दिए जाने की मांग भी की है।

एक्ट्रेस की मां ने कहा कि दोनों के रिश्ते के बारे में मैंने शीजान को समझाने की कोशिश की थी, लेकिन उसने मेरी कोई भी बात नहीं मानी। उन्होंने ये भी कहा कि तुनिशा चंडीगढ़ में क्रिसमस मनाने की सोच रही थी। हो सकता है कि ये मर्डर है क्योंकि दरवाजा खुलने के 15 मिनट बाद तक कुछ नहीं किया गया।

एक्ट्रेस की मां ने ये भी कहा है कि शीजान उनकी बेटी पर बुर्का पहनने का दबाव बनाता था। इतना ही नहीं शादी की बातों में आकर उसका व्यवहार बदल गया था और वो मुस्लिमों को तरह रहने लगी थी। वो मुझे अम्मी कहती थी और दरगाह जाने लगी थी। वो मुझसे भी दूर हो गई थी और शीजान के परिवार को अपना मानने लगी थी। उन्होंने ये भी बताया कि ब्रेकअप के दिन शीजान ने तुनिशा को थप्पड़ मारा था और उसने रो रोकर उन्हे ये बात बताई थी। उन्होंने हर हाल में अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने की बात भी कही है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म