Shark Tank India का जमकर बना मजाक, लोगों ने कहा सास बहू का ड्रामा



Updated: 05 January, 2023 9:28 pm IST

शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 (Shark Tank India) की शुरुआत हो गई है। शुरुआत होने के साथ ही सोशल मीडिया पर ढेर सारे मीम देखे जा रहे हैं। कुछ लोगों को यह शो पसंद आया है तो कुछ नहीं इसे ड्रामा करार दिया है।

शो में जो जज है वह भी अलग-अलग कारणों की वजह से ट्रोल हो रहे हैं। कुछ लोग नमिता थापर द्वारा मेकअप ब्रांड में इन्वेस्टमेंट ना करने से ना खुश दिखाई दिए और कुछ यहां अश्नीर ग्रोवर की मौजूदगी को मिस कर रहे हैं। आपको बताते हैं कि लोगों ने शार्क टैंक इंडिया टू के बारे में क्या-क्या बातें कहीं हैं।

नमिता थापर शो की शुरुआत के साथ ही सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है। एक मेकअप ब्रांड ने उन्हें शुरुआत में बहुत अच्छे से पिच किया था। सभी जज इंप्रेस नजर आए थे लेकिन नमिता को यह पसंद नहीं आया था। इस बात पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा था कि वह टैलेंट से ज्यादा दोस्ती को अहमियत दे रही हैं।

इसी के साथ शार्क टैंक इंडिया के पहले सीजन में सबसे ज्यादा चर्चा में रहे अश्नीर ग्रोवर को लोग मिस करते हुए नजर आ रहे हैं। क्योंकि उनकी वजह से आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ बवाल मचता था। वो इस सीजन का हिस्सा नहीं है ऐसे में फैंस उन्हें याद कर रहे हैं।

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने शो के जज अनुपम मित्तल की तुलना नेहा कक्कड़ से कर दी। शो के एपिसोड में वह काफी इमोशनल नजर आए थे जहां पर उन्हे अपनी दादी की याद आने लगी थी। इस पर लोगों का कहना है कि शार्क टैंक धीरे-धीरे इंडियन आईडल बन गया है और अनुपम मित्तल नए नेहा कक्कड़ बन चुके हैं। कुछ यूजर्स ने इस शो को सास बहू का ड्रामा भी करा दिया है

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म