Salman Khan से भिड़ेंगे Shalin Bhanot, क्या रिएक्शन देंगे भाईजान



Updated: 30 December, 2022 11:59 am IST

इस हफ्ते का शुक्रवार आ चुका है और आज बिग बॉस में वीकेंड का वार देखने को मिलने वाला है। वीकेंड के वार में हर बार की तरह इस बार भी कुछ कंटेस्टेंट की क्लास सलमान खान (Salman Khan) के हाथों लगने वाली है। इनमें शालीन भनोट, निमृत और अर्चना का नाम शामिल है। अर्चना (Archana) को उनके बिहेवियर की वजह से डांट पड़ने वाली है और निमृत (Nimrit) को बार-बार रोने पर और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) तो सीधा सलमान खान से पंगा लेते हुए नजर आने वाले हैं।

वीकेंड के वार का प्रोमो एपिसोड सामने आया है जिसमें शालीन गुस्से में यह कहते नजर आ रहे हैं कि यहां पर कोई अगर मेरे परिवार के बारे में कुछ बोलेगा तो मैं सुनने के लिए नहीं आया हूं। कोई उसे शख्स के बारे में बोलेगा जिससे मुझे सबसे ज्यादा प्यार है तो मैं बिल्कुल भी नहीं सुन सकता हूं। इस पर सलमान खान ने शालीन को यह कहा कि आप फिर से पॉइंट मिस कर गए हैं। लेकिन शालिनी यहीं नहीं रुके आगे उन्होंने सलमान खान पर ताना कसते हुए कहा कि बस यहां चुपचाप बैठे रहो और सुनते रहो। उनकी यह बात सुनकर सलमान खान का पारा हाई होता नजर आने वाला है।

शालीन भनोट (Shalin Bhanot) वीकेंड का वार में यह गुस्सा करते इसलिए नजर आने वाले हैं क्योंकि उनकी और अर्चना गौतम (Archana Gautam) की जमकर लड़ाई हुई थी। लड़ाई में शालीन भनोट ने अर्चना गौतम को कुछ बातें कही थी और अर्चना ने भी उनकी वाइफ दलजीत को लेकर कुछ बातें कह दी थी। एक्टर को इसी बात का गुस्सा है कि उनकी वाइफ का नाम दूसरी बार इस शो में घसीटा गया है। अब सलमान खान इसपर क्या रिएक्शन देते है ये एपिसोड में पता चलेगा।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म