Shalin Bhanot ने घर में जमकर किया हंगामा, Bigg Boss को कही ऐसी बातें



Updated: 21 January, 2023 2:48 pm IST

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में हर दिन कोई ना कोई नया ड्रामा और हंगामा देखने को मिलता है। फिनाले जैसे जैसे करीब आ रहा है कंटेस्टेंट यहां अजीब अजीब हरकत करते दिखाई दे रहे हैं। बीते दिन यहां पर शालीन भनोट ने जमकर हंगामा किया और बिग बॉस से बहस बाजी करते दिखाई दिए।

https://www.instagram.com/reel/CnovC_Ssp1i/?utm_source=ig_embed&ig_rid=0eaff53b-7855-4bc7-bd29-62b31481b5a8

शालीन भनोट (Shalin Bhanot) अकेले बैठकर बार-बार बिग बॉस से उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाने की बात करते हैं। उनकी बात सुनकर एक बात सुनकर बिग बॉस उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाते हैं। जहां वो रूम साउंडप्रूफ होने की बात कंफर्म करते हैं और उसके बाद गुस्सा करते हुए दिखाई देते हैं।

शालीन बिग बॉस से कहते हैं कि उन्हें नहीं पता है कि क्या हो रहा है वह डिप्रेशन में आ गए हैं और उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि क्या करना चाहिए। बिग बॉस उन्हें साइकेट्रिस्ट को बुलाने की बात कहते हैं लेकिन शालीन माना कर देते हैं और कहते हैं कि उन्हें सबके एग्रीमेंट के बारे में पता है वो बोलना शुरू कर देंगे।

शालीन कहते हैं कि उन्हें ऑफ ग्रिड बात करनी है लेकिन बिग बॉस साफ तौर से मना कर देते हैं और बोल देते हैं कि यहां पर ऑफ ग्रिड कुछ भी नहीं होता है. शालीन को उनके वकील से बात करने से भी मना कर दिया गया। काफी देर तक एक्टर का ड्रामा चलता रहा और बाद में वो नॉर्मल हो गए।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म