32 साल बाद पूरा होने जा रहा है Shahrukh Khan का सपना, Pathaan को लेकर कही ये बात



Updated: 18 January, 2023 3:37 pm IST

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इस समय अपनी फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और उससे पहले हर जगह इसकी चर्चा की जा रही है। इसी बीच शाहरुख खान का एक वीडियो सामने आया है जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

यशराज फिल्म्स की ओर से शेयर किए गए इस वीडियो में शाहरुख खान अपने दिल की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह 32 साल पहले से एक्शन हीरो बनना चाहते थे और फिल्म पठान के जरिए उनका यह सपना पूरा होने वाला है। एक्टर ने बताया कि वह एक्शन हीरो बनने के लिए ही इंडस्ट्री में आए थे, लेकिन उन्हें रोमांटिक हीरो बना दिया गया। शाहरुख खान ने कहा कि उन्हें डीडीएलजे, राज और राहुल हर कैरेक्टर से प्यार है लेकिन अब पठान के जरिए उनका एक्शन हीरो बनने का सपना पूरा हो रहा है।

शाहरुख खान की फिल्म 25 जनवरी को हिंद, तमिल और तेलुगू में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया है और अपने किरदार के बारे में बात करते हुए शाहरुख ने कहा है कि पठान एक सीधा-साधा लड़का है जो बहुत इमानदार है। टफ भी है लेकिन किसी को बताता नहीं है। वह भारत मां को अपनी मां की तरह मानता है। शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी दिखाई देने वाले हैं।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म