मक्का में उमराह करने पहुंचे शाहरुख खान, इस्लामी तीर्थयात्रा के लिबास में आए नजर



Updated: 02 December, 2022 7:47 pm IST

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने हाल ही में अपनी फिल्म डंकी की शूटिंग खत्म की है। काम से फ्री होने के बाद वह सऊदी अरब के पवित्र शहर मक्का पहुंचे और उमराह यात्रा की जिसे कभी भी किया जा सकता है। उनकी मक्का यात्रा की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस पवित्र स्थान पर शाहरुख लोगों से गिरे हुए नजर आ रहे हैं और उनका लिबास भी अलग नजर आ रहा है।

https://www.instagram.com/p/CloTzyIPQAg/?utm_source=ig_embed&ig_rid=2a37c22a-9c6f-48af-a7e0-62523bc9200b

शाहरुख खान की जो वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है उसमें वह सफेद चादर पहने दिखाई दे रहे हैं। इसके पहले उन्होंने फिल्म की शूटिंग कंप्लीट होने के बाद सह कलाकारों और टीम को धन्यवाद देते हुए एक वीडियो शेयर किया था। शाहरुख ने सऊदी अरब के संस्कृति और खेल मंत्रालय को यहां की खूबसूरत जगहों पर शूटिंग करने देने के लिए धन्यवाद भी कहा था।

फिल्म डंकी की बात करें तो फिल्म में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। यह पहली बार है जब राजकुमार हिरानी और शाहरुख किसी फिल्म के लिए साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म के बारे में राजकुमार हिरानी ने कहा था कि शाहरुख खान हमेशा ही मेरी लिस्ट में शामिल थे और अब फिल्म में साथ काम करने का हमें मौका मिला है। वह काम करते वक्त एक अलग ही उर्जा और आकर्षण लेकर आते हैं।

https://www.instagram.com/p/ClltlpwIcRm/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो डंकी के अलावा उनके पास जवान और पठान भी है। पठान में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे और जवान में एक्ट्रेस नयनतारा उनके साथ दिखाई देंगी।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म