नागिन के बाद Sayantani Ghosh को नहीं मिला था काम, मजबूरी में बेचना पड़ा था घर



Updated: 18 January, 2023 2:41 pm IST

बंगाली और हिंदी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) ने कई शो में बेहतरीन काम किया है। उन्होंने सीरियल कुमकुम से हिंदी टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था इसके बाद वह घर एक सपना में दिखाई दी। साल 2007 में उन्हें एकता कपूर का शो नागिन मिला जिसके बाद उनके स्टारडम में तेजी से वृद्धि हुई लेकिन 2009 में शो खत्म होने के बाद उनका स्टारडम काम हो गया। हाल ही में एक्ट्रेस को अपने स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए देखा गया।

सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत करते हुए सायंतानी घोष ने बताया कि नागिन के बाद वह काम की तलाश कर रही थी लेकिन उन्हें काम नहीं मिल रहा था। उन्होंने बताया कि मैं जैसा काम चाहती थी वैसी क्वालिटी मुझे नहीं मिल पा रही थी ऑफर तो आ रहे थे लेकिन मैं उन्हें नहीं करना चाहती थी। एक्ट्रेस ने बताया कि समय धीरे-धीरे इतना खराब होता चला गया कि 1 दिन घर बेचने की नौबत आ गई। वो उनका पहला खुद के पैसे से खरीदा हुआ घर था जो वह नहीं बेचना चाहती थी लेकिन मजबूरी में उन्हें यह सब करना पड़ा और वह घर बेचकर रेंट के मकान में रहने चली गई जहां से उनका असली स्ट्रगल शुरू हुआ।

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें महाभारत, नामकरण, नागिन 4, बिग बॉस 6 जैसे शो में देखा जा चुका है। आखिरी बार उन्हें तेरा यार हूं मैं में देखा गया था।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म