Sushant Singh Rajput को याद करती नजर आई Sara Ali Khan, वायरल हुई सोशल मीडिया पोस्ट



Updated: 08 December, 2022 4:35 pm IST

सुशांत सिंह राजपूत एक ऐसे सितारे हैं जो दुनिया को अलविदा कहने के बाद भी लोगों के दिलों में राज करते हैं। सारा अली खान के साथ सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म केदारनाथ में काम किया था। केदारनाथ को बने 4 साल हो चुके हैं और इस मौके पर सारा अली खान अपने को-स्टार सुशांत को याद करती हुई दिखाई दी। अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्होंने सुशांत को याद करते हुए कुछ बातें कही हैं।

https://www.instagram.com/p/Cl3fEubSPVa/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

सारा अली खान ने केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि यह मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा दिन था। शूटिंग के दौरान सुशांत से मैंने बहुत सी बातें सीखे जो मुझे जीवन भर याद रहेगी। सुबह 4 बजे उठकर फिल्म की शूटिंग की तैयारी करना और मैगी कुरकुरे खाना मुझे सब कुछ जिंदगी भर याद रहने वाला है। इन प्यारी यादों के लिए बहुत धन्यवाद जय भोलेनाथ।

इसके अलावा सारा अली खान ने सुशांत सिंह को याद करते हुए लिखा कि जैसे चांद चमकता है उसी तरह सुशांत भी एक टिमटिमाते तारा हैं। वह हमेशा जगमगाते रहेंगे केदारनाथ से लेकर आकाशगंगा तक। सारा की पोस्ट को देखने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को एक बार फिर अपने सितारे की याद आ गई है और वह इमोशनल नजर आ रहे हैं।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म