Shalin और Stan पर भड़के Salman Khan, जमकर लगाई लताड़



Updated: 23 December, 2022 1:49 pm IST

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में एक बार फिर वीकेंड का वार आ चुका है। ये वही दिन है जब सलमान खान (Salman Khan) घर के कंटेस्टेंट को उनकी गलतियों का एहसास कराते हैं और कई बार तो वह इन्हें लताड़ लगाते भी दिखाई देते हैं। इस बार सलमान खान का गुस्सा स्टेन (Stan) और शालीन (Shalin) पर निकलता हुआ दिखाई देने वाला है। वो इन दोनों को जमकर फटकार लगाने वाले हैं।

हाल ही में शालीन और स्टेन की घर में जमकर लड़ाई हुई थी जहां दोनों ने एक दूसरे को बहुत गाली गलौज किया था। इस दौरान स्टेन ने शालीन को घर से उठवा देने की धमकी दी थी। ये सुनकर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपना गुस्सा निकालते दिखाई दे रहे हैं और शालीन के पेरेंट्स ने भी इस बात का विरोध किया है। अब सलमान खान (Salman Khan) भी इस मुद्दे पर दोनों को डांट लगाएंगे।

आज के एपिसोड का प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें सलमान खान (Salman Khan) शालीन और स्टेन को यह कह रहे हैं कि तुम दोनों की लड़ाई की वजह से तुम्हारी मां और बहन को गालियां क्यों पड़ रही है। वो इन दोनों को अपनी बोली गई गालियों को रिपीट करने को कहते हैं जिसके बाद यह दोनों उन्हें सॉरी कहते नजर आते हैं।

शालीन, सलमान खान के सामने हाथ जोड़ कर बैठ जाते हैं जिस पर वह कहते हैं कि आप हर बार इस तरह से बिहेव क्यों करते हैं कि आपने कुछ किया ही नहीं है। इसके अलावा सलमान बहुत सी बातें शालीन और स्टेन को कहते हुए दिखाई दिए।

जो प्रोमो वीडियो सामने आया है उसमें रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा भी सलमान खान के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों यहां पर अपनी मराठी फिल्म वेद के प्रमोशन के लिए पहुंचे हैं। सलमान खान के साथ मस्ती करने के बाद यह घर में भी बहुत धमाल मचाते दिखाई देंगे।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म