Shalin और Tina के प्यार को salman khan ने कहा फेक, भड़क गए शालीन



Updated: 06 January, 2023 1:56 pm IST

Bigg Boss 16 में हर रोज कोई ना कोई हंगामा देखने को मिल रहा है। पिछला हफ्ता भी पूरी तरीके से लड़ाई झगड़े की भेंट चढ गया है और अब वीकेंड के वार में सलमान खान (Salman Khan), शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और टीना दत्ता (Tina Datta) की क्लास लगाते हुए नजर आने वाले हैं। ऐसा इसलिए हो रहा है कि यह दोनों ऐसे इंसान है जो एक दूसरे की शक्ल ना देखने की बात करते हैं और कैमरा के सामने आते ही क्लोज होने लगते हैं। इसी बात पर सलमान इन्हें खरी-खोटी सुनाने वाले हैं जहां पर शालीन टीना दत्ता का सपोर्ट करते दिखाई देंगे।

टीना दत्ता और शालीन भनोट के रिश्ते के बारे में शो के होस्ट सलमान खान, घर के बाकी कंटेस्टेंट और बाहर से शो देख रही जनता सभी कंफ्यूज है। इसी कन्फ्यूजन को दूर करने के लिए सलमान खान टीना से सवाल पूछेंगे कि आप कौन सा गेम खेल रही हैं और किसके साथ खेल रही हैं जब आप कमजोर थी तो आपने उनका साथ पकड़ लिया हो जब आप मजबूत हो गई तो आप अलग हो गई।

इस पर टीना यहां पर कहती हैं कि हम प्यार में नहीं पड़ सकते हैं जिस पर सलमान कहते हैं कि झगड़ा किया था लेकिन म्यूजिक बजा तो चिपक गए। उन्होंने कॉन्सर्ट की रात का जिक्र करते हुए भी बताया कि वह दोनों किस तरह से डांस कर रहे थे इस पर दोनों को शर्मिंदगी तो महसूस होती है लेकिन शालीन टीना के बारे में कहते हैं कि प्लीज उसे कुछ मत कहिए।

टीना दत्ता के अलावा सलमान खान का गुस्सा अर्चना गौतम और एमसी स्टेन पर भी निकलने वाला है। सभी जानते हैं कि अर्चना अपनी लड़ाई में सारी हदें पार कर देती हैं और इस बार सलमान खान ने उनसे कह दिया है कि अगर बाहर जाना है तो चले जाओ घर का गेट खुलवा देता हूं। अब इन कंटेस्टेंट की सलमान किस तरह से क्लास लगाएंगे ये आज आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म