बेटे के लिए मां के हौंसले को पर्दे पर दिखाएगी सलाम वेंकी, ऐसी है कहानी



Updated: 08 December, 2022 6:02 pm IST

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस काजोल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सलाम वेंकी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई। एक मां के हौंसले से जुड़ी इस कहानी के जरिए एक्ट्रेस 2 साल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करती हुई दिखाई देने वाली। हम आपको इस फिल्म से जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं।

फिल्म में काजोल सुजाता का किरदार निभाने वाली हैं और उनके बेटे का किरदार विशाल जेठवा निभा रहे हैं जिनका नाम वेंकी बताया गया है। इसके अलावा आहना कुमरा और आमिर खान भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं और राजीव खंडेलवाल की भी अहम भूमिका है।

ये है कहानी

सलाम वेंकी एक मां और बेटे के इर्द-गिर्द बनाई गई एक कहानी है। कहानी में सुजाता का बेटा वेंकी मस्कुलर डिस्ट्रॉफी नामक बीमारी से जूझ रहा है और उसकी जिंदगी का एक-एक पल मौत से लड़ने के बराबर है। वह अपने हर पल को जीना चाहता है और उसकी मां अपने बेटे की इस ख्वाहिश को किसी भी तरह पूरा करती दिखाई देने वाली है। बहुत भावुक और दिल को छू लेने वाली मां और बेटे की यह कहानी शतरंज खिलाड़ी कोलावेन्नू वेंकटेश की सच्ची कहानी से प्रेरित होकर बनाई गई है।

30 करोड़ के बजट में तैयार की गई इस फिल्म को जानी मानी निर्देशक रेवती के निर्देशन में तैयार किया गया है। मां बेटे के प्यार और इमोशन से भरी इस दिल छू लेने वाली कहानी को 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म