Shiv की बात पर Sajid को आया गुस्सा, दोस्ती में आई दरार?



Updated: 13 January, 2023 11:47 am IST

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर
में हर दिन कोई ना कोई नया ड्रामा देखने को मिलता है। इन दिनों फैमिली वीक चल रहा है सभी कंटेस्टेंट के परिवार के लोग उनसे मिलने के लिए घर में पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में सुंबुल, सौंदर्या और श्रीजीता के परिवार वाले यहां पर पहुंचे। इस दौरान सुंबुल (Sumbul) के बड़े पापा उन्हें गेम के बारे में समझदारी से खेलने की बात कहते दिखाई दिए।

सुंबुल के बड़े पापा को साजिद की पूरी मंडली के साथ बैठकर उन्हें समझाते हुए देखा गया। उन्होंने बताया कि सुंबुल एक 19 साल की बच्ची है और उन्होंने उसे यहां पर इसलिए भेजा है ताकि वो थोड़ी समझदारी भरी बातें कर सके। इसके बाद शिव और साजिद के बीच झगड़ा देखा गया और ऐसा सुंबुल की वजह से हुआ। दरअसल, एक्ट्रेस वहां से अपनी जैकेट लेने के लिए दौड़ लगाकर जाती हैं और यह देखकर साजिद कहते हैं कि ये फिर बच्ची को तरह बिहेव कर रही है। जिस पर शिव बोलते है की वह बच्ची ही है और लोग उसे वैसे ही पसंद करते हैं।

शिव की ये बात साजिद को बुरी लग जाती है वो वहां से उठकर चले जाते हैं। शिव उन्हें समझाने के लिए जाते हैं लेकिन वो कहते है कि वो यहां किसी की भी बात सुनने के लिए नहीं आए हुए हैं। साजिद कुछ देर गुस्सा रहते हैं लेकिन बाद में इन सभी के बीच सब नॉर्मल हो जाता है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म