Bigg Boss के घर में Sajid और Frah ने खींची एक दूसरे की टांग, जमकर हंसे घरवाले



Updated: 11 January, 2023 12:24 pm IST

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में हर दिन नया धमाल देखने को मिलता है। इन दिनों फैमिली वीकेंड चल रहा है और कंटेस्टेंट के परिवार के लोग उनसे मिलने के लिए पहुंच रहे हैं। बीते एपिसोड में भी एमसी स्टेन (MC Stan) की मां, अर्चना (Archana) के छोटे भाई और निमृत (Nimrit) के पापा घर में नजर आए। वहीं साजिद (Sajid) को कन्फेशन रूम में बुलाकर बिग बॉस ने उनकी बहन फराह खान (Farah Khan) का इंटरव्यू लेने को कहा। इस दौरान दोनों भाई बहनों की बात ने घरवालों को लोट पोट कर डाला।

साजिद खान ने इंटरव्यू में सबसे पहले फराह खान से सवाल किया कि क्या आप पुरुष हैं इसके जवाब में फराह ने कहा क्या आप हैं? ये सुनकर सभी जोर जोर से हंसते दिखाई दिए। इसके बाद फराह ने सभी को बताया कि उन्होंने लड़ाई के दौरान साजिद के सिर पर फ्राइंग पैन दे मारा था। एक किस्सा शेयर करते हुए साजिद और फराह ने बताया कि एक डांसर ने साजिद के साथ मारपीट की थी। इससे नाराज होकर फराह ने अपने दोस्त के साथ उस डांसर की पिटाई कर दी थी।

https://www.instagram.com/p/CnPTnMjDVhZ/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

यहां पर साजिद ने कहा कि उन्हें फराह की फिल्म तीस मार खां बहुत पसंद है। जिसपर फराह ने भी साजिद की फिल्मों का नाम लेते हुए उनकी टांग खिंचाई कर दी। इस इंटरव्यू को देखकर घर के कंटेस्टेंट को बहुत मजा हो आया। इसके बाद घर के फराह का बर्थडे सेलिब्रेशन हुआ और घर वालों को बिग बॉस ने फ्रीज कर फराह को घर से बाहर आने को कहा।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म