विकलांग क्रिकेटर के किरदार में नजर आएंगी Saiyami Kher, इस फिल्म में आएंगी नजर



Updated: 05 December, 2022 9:35 pm IST

एक्ट्रेस सैयामी खेर ने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन आज तक उनकी फिल्मों को सफलता नहीं मिल सकी है। लेकिन अब लगता है कि एक्ट्रेस अपने करियर को नया मुकाम देने की तैयारी में हैं। वो जल्द हो स्पोर्ट्स ड्रामा में नजर आने वाली हैं।

इंडस्ट्री में तो हम कई क्रिकेटर्स की जिंदगी पर बनी फिल्में देख चुके हैं लेकिन इस बार जो कहानी पर्दे पर आने वाली है वो अब तक की कहानियों से बहुत अलग होने वाली है। ये एक ऐसी लड़की की कहानी है जो दिव्यांग होने के बाद भी क्रिकेटर बनने का सपना देखती है। घूमर नाम की इस फिल्म में दिखाए गए क्रिकेटर के संघर्ष कर किसी की जिंदगी को एक नए जोश से भर देगा।

https://www.instagram.com/p/Cez7iCpJxoq/?utm_source=ig_embed&ig_rid=d9219e2b-480a-48ae-ae9e-54e8970d6054

इस फिल्म में अभिषेक बच्चन लीड रोल में नजर आने वाले हैं।फिल्म को लेकर एक्ट्रेस का कहना है कि ये कि ये किरदार मेरा अब तक का सबसे मुश्किल किरदार रहा है। ये क्रिकेटर की फिल्म है इसलिए मुश्किल नही थी बल्कि एक विकलांग क्रिकेटर की कहानी है इसलिए ज्यादा मुश्किल है।

घूमर फिल्म को आर बाल्की बना रहे हैं। वो पहले चीनी कम, पैडमैन और पा जैसी शानदार फिल्में बना चुके हैं। आखरी बार उन्होंने क्राइम थ्रिलर चुप बनाई थी। इस फिल्म को कहानी हंगरी के राइट हैंड शूटर Koroly Tackacs से प्रेरित है, जिन्होंने अपने हाथ में गंभीर चोट लगने के बाद बाएं हाथ से दो ओलंपिक गोल्ड मेडल जीते थे।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म