कॉमेडी फिल्में चुनना पैशन है या मजबूरी, Riteish Deshmukh ने किया खुलासा



Updated: 16 December, 2022 3:34 pm IST

17 दिसंबर को बॉलीवुड के शानदार कलाकार रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) 44 साल के होने वाले हैं। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और दिवंगत नेता विलासराव देशमुख के बेटे होने के बावजूद भी राजनीति में कदम ना रखते हुए रितेश ने अभिनय की राह पकड़ी। अभिनय भी ऐसा जो दर्शकों को गुदगुदाता है। उन्हें अक्सर कॉमेडी फिल्मों में काम करते हुए देखा गया है।

कॉमेडी के अलावा उन्होंने सेक्स कॉमेडी में भी काम किया है लेकिन कभी भी उन्होंने अपने काम को लेकर इनसिक्योर फील नहीं किया। जब भी कोई एक्टिंग की दुनिया में कदम रखता है तो उसका मकसद होता है स्टारडम हासिल करना लेकिन रितेश (Riteish) को कभी भी यह करते हुए नहीं देखा गया। अपनी हर भूमिका को उन्होंने बेहतर तरीके से निभाया और हमेशा दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाई।

हमेशा कॉमेडी फिल्में सिलेक्ट करने के बारे में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का कहना है कि मैंने इस बारे में कभी नहीं सोचा। मैटर यह करता है कि मुझे क्या ऑफर हो रहा है। मैंने चार से पांच सेक्स कॉमेडी फिल्में भी की है मैंने यह नहीं सोचा कि मेरे बच्चे इस बारे में क्या सोचेंगे।

उन्होंने यह भी बताया कि जब मैंने यह फिल्में कि उस वक्त मेरे पिता चीफ मिनिस्टर थे लेकिन इसके बावजूद भी कभी मेरे माता-पिता या परिवार ने मुझे फिल्में करने से नहीं रोका। मेरा मकसद था एक्टर बनना जो मैं हूं ही सही। मुझे मिलने वाले काम से में हमेशा खुश रहा हूं चाहे कॉमेडी हो या विलेन, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म