Rishabh Pant की हुई प्लास्टिक सर्जरी, सामने आई एमआरआई रिपोर्ट



Updated: 31 December, 2022 11:33 am IST

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का बीते दिन भीषण एक्सीडेंट हो गया था। रुड़की के पास उनकी कार बीच में एक्सीडेंट का शिकार हो गई थी। इसके बाद उन्हें देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उनका इलाज जारी है।

जानकारी के मुताबिक ऋषभ को सबसे ज्यादा चोट सिर और पैर में आई है। इसके लिए उनके सर का MRI भी करवाया गया है। उनकी रिपोर्ट नॉर्मल आई है जो कि क्रिकेटर और उनके फैंस के लिए अच्छी खबर है।

जानकारी के मुताबिक उनकी और भी कई जांच अभी बाकी है उनके टखने और घुटने का भी एमआरआई कराया जाएगा उन्हें काफी दर्द हो रहा था और सूजन भी थी इस वजह से इसे टाल दिया गया था लेकिन इसे आज कराया जा सकता है। घटना मे क्रिकेटर के चेहरे पर चोट आई थी और कहीं जगह कटे-फटे घाव भी हो गए थे जिसके लिए उनकी प्लास्टिक सर्जरी की गई है। इसके अलावा उनके घुटने में पटिया बांधी गई हैं क्योंकि डॉक्टरों को लगता है कि उन्हें लिकमेंट की समस्या हो सकती है।

क्रिकेटर ने बताया कि वह अपनी मर्सिडीज कार चलाकर अपने होम टाउन रुड़की जा रहे थे तभी झपकी आ जाने की वजह से उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। वो खिड़की तोड़कर बाहर निकले सबसे पहले उनके पास एक बस ड्राइवर पहुंचे और उन्हें खून से लथपथ अवस्था में हॉस्पिटल पहुंचाया।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म