दर्द से परेशान हैं Rishabh Pant, इलाज के लिए भेजा जाएगा दिल्ली!



Updated: 31 December, 2022 7:21 pm IST

भारतीय क्रिकेट स्टार ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का भीषण एक्सीडेंट हुआ है जिसकी वजह से इस समय वह काफी दर्द का सामना कर रहे हैं। दिल्ली से रुड़की जाते समय उनके साथ ही हादसा हुआ था जिसके बाद उन्हें मैक्स अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उनका इलाज जारी है।

ऋषभ पंत की हेल्थ अपडेट की बात करें तो उन्हें सिर, पीठ, पैर, घुटने और टखने में चोट आई है जिसकी वजह से वह काफी दर्द का सामना कर रहे हैं। मुझे ब्रेन की एमआरआई भी करवाई गई जिसकी रिपोर्ट सामान्य है और कोई भी समस्या नहीं देखी गई है। टखने और घुटने की एमआरआई स्कैन अब तक नहीं हुई है उन्हें काफी दर्द हो रहा है जिसके चलते इसे टाल दिया गया है पहले कहा जा रहा था कि आज करवाया जाने वाला है लेकिन या आज भी संभव नहीं हो सका।

ऋषभ पंत के इलाज के लिए दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन की टीम भी देहरादून पहुंची और हेल्थ अपडेट लिया। DDCA का कहना है कि अगर उन्हें लगता है कि एक्टर को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली ले जाने की जरूरत है तो बिल्कुल भी देर नहीं की जाएगी और तुरंत ही उन्हें एअरलिफ्ट कर देहरादून से दिल्ली भेजा जाएगा।

ऋषभ पंत को इस एक्सीडेंट में चेहरे पर काफी चोट आई थी और कुछ खरोंच भी थी जिन्हें ठीक करने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई गई है। यह भी बताया जा रहा है कि उनके घुटने और टखने में लिगमेंट की समस्या हो सकती है जिसके कारण पट्टी बांधी गई है दर्द में राहत महसूस होने पर आगे इलाज किया जाएगा।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म