RRR को रिग्रेसीव फिल्म कहती नजर आई Ratna Pathak Shah, कही ये बात



Updated: 20 December, 2022 9:41 pm IST

एक्ट्रेस रत्ना पाठक शाह (Ratna Pathak Shah) ने हाल ही में एक ऐसा बयान दे दिया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। उन्होंने ब्लॉकबस्टर रही RRR को रिग्रेसिव फिल्म कहा है। इस तरह एक पीरियोडिक फिल्म को एक्ट्रेस ने रिग्रेसिव क्यों कहा है यह सोचने वाली बात है।

रामचरण और जूनियर एनटीआर की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई के साथ कई खिताब भी अपने नाम किए हैं। जीवन के क्रांतिकारियों पर बनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए रत्ना पाठक शाह ने कहा कि आरआरआर जैसी फिल्में फेमस जरूर है लेकिन ये फिल्में हमें पीछे की और दिखाती हैं हमें आगे की और देखने की जरूरत है।
उन्होंने यह भी कहा कि जब तक फिल्म निर्माता अपने काम को गंभीरता से नहीं लेंगे तब तक हमें एसएस राजामौली की बनाई हुई फिल्मों को देखना होगा क्योंकि हम आलोचना से डरते हैं।

रत्ना पाठक शाह के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिलहाल अपनी फिल्म कच्छ एक्सप्रेस की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। ये गुजराती सिनेमा में उनकी पहली फिल्म है। फिल्म के बारे में उन्होंने कहा कि मैं लंबे समय से गुजराती सिनेमा में काम करना चाहती थी लेकिन अच्छा कंटेंट नहीं मिल रहा था। लेकिन अच्छी स्क्रिप्ट आने के बाद मैंने काम शुरू किया।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म