Ranveer Singh का Cirkus नहीं कर पाया दर्शकों का मनोरंजन, कैंसल हुए शोज



Updated: 23 December, 2022 7:54 pm IST

बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म सर्कस बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म के जो आंकड़े सामने आए हैं वह चौंका देने वाले हैं जिसके बाद यह कहा जा रहा है कि शायद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का करियर अब खत्म होने की कगार पर आ चुका है। पिछले दिनों एक के बाद एक उनकी जितनी फिल्में आई हैं वह बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा सकी। रोहित शेट्टी की फिल्म होने की वजह से दर्शकों को सर्कस से थोड़ी उम्मीद थी लेकिन यह फिल्म भी फिसड्डी साबित हुई।

इस फिल्म की असफलता ने यह साबित कर दिया है कि कोई फिल्म अगर बड़े प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले तैयार की जा रही है तो इसका यह मतलब नहीं है कि वह हिट ही साबित होगी। फिल्म की कहानी और कंटेंट बहुत जरूरी है और अगर यह अच्छा नहीं होता है तो दर्शक फिल्म को सिरे से नकार देते हैं।

हालत यह है कि अब सर्कस के शो जो सिनेमाघरों में लगे हुए थे उन्हें कैंसिल किया जा रहा है। लोगों को फिल्म में दिखाई गई थीम नकली लग रही है और बकवास डायलॉग और ओवरएक्टिंग देखने के बाद अब गुस्सा करते हुए वह अपनी टिकट के पैसे वापस मांग रहे हैं। अवतार जैसी फिल्म के महंगे टिकट खरीदना लोग पसंद कर रहे हैं लेकिन रणबीर सिंह का दिखाया गया सर्कस लोगों को बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा है। फिलहाल बॉलीवुड की चल रही स्थिति ये साफ कर चुकी है कि थाली में परोसी गई कोई भी चीज दर्शक तभी एक्सेप्ट करेंगे जब उसका स्वाद अच्छा होगा सिर्फ सजावट से अब फिल्मों का काम नहीं चलने वाला।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म