बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंची Rakhi Sawant, Sherlyn Chopra के विवाद में मांगी अग्रिम जमानत



Updated: 24 January, 2023 12:57 pm IST

मॉडल शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं। इन आरोपों के चलते राखी सावंत को 19 जनवरी के दिन पुलिस ने हिरासत में भी लिया था और उनसे पूछताछ की थी। इस मामले में अब राखी ने अग्रिम जमानत याचिका लगाते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत पर उनके आपत्तिजनक वीडियो और फोटो इंटरनेट पर सर्कुलर करने का आरोप लगाया है। इस मामले में जब राखी को गिरफ्तार किया गया था तो उन्होंने पुलिस की जांच में सहयोग किया था और अपना मोबाइल भी जांच के लिए उपलब्ध करवाया था। गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस ने अपना दुख जताते हुए एक सोशल मीडिया पोस्ट भी शेयर की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि आंसू एक परसेंट पानी हो 99 परसेंट फीलिंग से बने होते हैं इसलिए किसी को हर्ट करने से पहले सोचना चाहिए। उनकी इस पोस्ट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इंसिडेंट से वह काफी दुखी थी।

बता दें कि साजिद खान के बिग बॉस के घर में जाने के बाद से शर्लिन चोपड़ा उनके बारे में कई तरह की बातें कर रही थी और उन्हें घर से बेघर करने को बोल रही थी। इस मामले में राखी ने साजिद का सपोर्ट करते हुए उन्हें अपना भाई बताया था और कहा था कि शर्लिन अनर्गल बातें कर रही हैं। दोनों के बीच यहीं से लड़ाई झगड़ा शुरु हुआ और शर्लिन ने राखी पर मानहानि का मुकदमा दर्ज करवा दिया जिसके चलते राखी ने अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म