9 लाख लेकर बिग बॉस मराठी से बाहर निकली Rakhi Sawant, आते ही मिली बुरी खबर



Updated: 09 January, 2023 2:56 pm IST

राखी सावंत (Rakhi Sawant) फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है। वह हमेशा ही अपने बेबाक बयानों और अपनी अजीब हरकतों की वजह से चर्चा में रहती हैं। इन दिनों राखी को बिग बॉस मराठी में अपना जलवा बिखेरते हुए देखा जा रहा था। बिग बॉस के हिंदी शो के तो कई सीजन में उन्हें देखा जा चुका है लेकिन मराठी में भी उन्होंने अपना जलवा बरकरार रखा और टॉप फाइव कंटेस्टेंट में अपनी जगह बनाई। हालांकि, राखी घर से पैसों से भरा बैग लेकर बाहर निकल आई और बाहर आने के बाद उन्हें एक बुरी खबर भी मिल चुकी है।

जानकारी के मुताबिक राखी सावंत की मां की तबीयत कुछ ठीक नहीं चल रही है और उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस बार राखी की परफॉर्मेंस को देखकर लग रहा था कि वह बिग बॉस मराठी की विनर बन सकती हैं लेकिन मेकर्स की ओर से उनके सामने दो ऑप्शन रखे गए कि या तो वह पैसों का बैग लेकर बाहर चली जाएं या फिर विनर की रेस में बनी रहे। इस दौरान एक्ट्रेस ने घर से बाहर आना उचित समझा और पैसे लेकर बाहर निकल आई।

https://www.instagram.com/p/CnKoC4hjTSC/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी उन्हें लेने के लिए बिग बॉस के घर के बाहर मौजूद थे। दोनों हाथों में हाथ लिए नजर आए और राखी ने मीडिया के जरिए महाराष्ट्र के सभी लोगों को उन्हें सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद दिया। मां की तबीयत खराब होने की बात सुनकर राखी थोड़ा परेशान भी थी और उन्होंने कहा कि वह शो से मिले हुए पैसों को अपनी मां के इलाज पर खर्च करेंगी।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म