Adil Khan के लिए Rakhi Sawant ने कबूला इस्लाम, कही ये बात



Updated: 18 January, 2023 12:22 pm IST

राखी सावंत (Rakhi Sawant) इस समय आदिल खान (Adil Khan) के साथ अपनी शादी को लेकर लगातार चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने खुद ही तस्वीरें शेयर कर अपने निकाह के बारे में जानकारी दी थी। जब से उनकी शादी के बारे में जानकारी सामने आई है तरह तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं। अब एक्ट्रेस को इन सवालों पर रिएक्शन देते हुए देखा गया है।

लव जिहाद के बारे में राखी का कहना था है कि लव जिहाद क्या होता है मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। मैं बस प्यार के बारे में जानती हूं। हम दोनों ने एक दूसरे को कबूल किया है और हमारे बीच में धर्म नहीं आता है।

राखी ने ये भी बताया कि हां हमने निकाह किया है मेरा नाम फातिमा रखा गया है। अपने प्यार अपने पति को पाने के लिए मैंने इस्लाम कबूल किया है लेकिन अपने मैंने वही सब कुछ किया जो मैं कर सकती थी।

https://www.instagram.com/p/CnfGoQOIUGw/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

राखी सावंत को पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा में देखा जा रहा है। एक्ट्रेस में बताया था कि 7 महीने पहले आदिल और उनका निकाह हो गया था लेकिन आदिल के कहने पर उन्होंने इस बात को छुपाया। लेकिन जब आदिल ने रिश्ता एक्सेप्ट करने से मना किया तो राखी उन्होंने सबके सामने इसका खुलासा किया। राखी को परेशान होता देख सलमान खान ने उनकी मदद की और आदिल को समझाइश दी। उन्होंने कहा कि अगर निकाह किया है तो एक्सेप्ट कर लो और नहीं किया है तो मना कर दो लेकिन जो सच है उसके साथ दुनिया को फेस करो। उनके समझाने के बाद आदिल ने राखी के साथ अपने रिश्ते को कबूल किया।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म