गानों के रिक्रिएशन पर Rajkumar Rao ने दिया रिएक्शन, बोले- कुछ आइकॉनिक सॉन्ग



Updated: 21 January, 2023 2:42 pm IST

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) को पहली बार अपने फैंस के लिए म्यूजिकल सिंगल में काम करते हुए देखा जा रहा है. 1993 में आई फिल्म बेवफा सनम के गाने अच्छा सिला दिया का रीक्रिएशन किया गया है जिसमें वह नोरा फतेही के साथ नजर आ रहे हैं. प्रमोशनल इवेंट के दौरान उन्हें गानों के रीक्रिएशन और इस प्रोजेक्ट के दौरान अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए देखा गया.

गानों के रीक्रिएशन की बात की जाए तो एक वर्ग ऐसा है जो इसे सपोर्ट करता है वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जिन्हें पुराने गानों के साथ छेड़छाड़ करना पसंद नहीं है. एक्टर का कहना है कि बहुत सा शानदार म्यूजिक और गाने हैं जो आज की जनरेशन तक नहीं पहुंच पाए हैं और जिन्हें रीक्रिएट किया जा सकता है.

वहीं कुछ चीजें ऐसी भी है जिन्हे ना छेड़ा जाए तो बेहतर है. उन्होंने यह भी बताया कि जब यह गाना मैंने बचपन में सुना था तो मुझे बहुत पसंद आया था और उस समय कि मेरे पास बहुत सी मेमोरी है और जब बी प्राक मेरे लिए इस गाने के रीक्रिएशन का ऑफर लेकर आए तब मुझे इसके लिए हां करने में जरा भी वक्त नहीं लगा. एक्टर ने बताया कि पुराने गाने को उन्होंने नया टच और लिरिक्स देकर रीक्रिएट किया है यह सब कुछ बहुत अच्छा रहा और सबसे अच्छी बात यह थी कि मुझे लिप सिंक नहीं करना पड़ा.

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म