कास्टिंग काउच पर खुलकर बोलीं Radhika Apte, कही ये बात



Updated: 12 December, 2022 11:45 am IST

एक समय OTT की क्वीन कही जाने वाली राधिका आप्टे को इन दिनों कास्टिंग काउच के बारे में बातें करते हुए देखा जा हैं। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब कोई स्टार कास्टिंग काउच के मुद्दे पर बात की है। हर थोड़े दिन में कोई न कोई स्टार अपने साथ हुए कास्टिंग काउच पर बात करता हुआ दिखाई देता है।

राधिका आप्टे ने बताया कि उनके साथ एक नहीं बल्कि कई बार कास्टिंग काउच की हरकत की गई है। उन्होंने कहा कि कई बार फिल्म के सेट पर उनके साथ गंदी हरकत करने की कोशिश की गई। एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार फिल्म के सेट पर हीरो उनके पास आकर पैर पर गुदगुदी करने लगा था। इसी के साथ एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें एक फिल्म के लिए प्रोड्यूसर के पास ऑडिशन देने जाने को कहा था और बोला था कि उन्हें कॉम्प्रोमाइज करना होगा। इसके अलावा एक फिल्म की शूटिंग के दौरान होटल में हीरो ने जिसका कमरा राधिका आप्टे के रूम के ऊपर था उसने कहा था कि अगर आपको बैक मसाज की जरूरत हो तो आप मेरे रूम में आ सकती हैं। यह सभी बातें राधिका आप्टे ने खुलकर सामने रखी है और इससे पहले भी वह कास्टिंग काउच पर बात कर चुकी हैं।

कास्टिंग काउच की इस बात पर सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि कभी भी स्टार किड्स को इस मुद्दे पर बात करते हुए नहीं देखा जाता है। बाहर से आने वाले लोग जो इंडस्ट्री में काम करना चाहते हैं। उनके साथ अक्सर इस तरह की घटनाएं होती हैं और वो इनपर खुलकर बात भी करते हैं। अब ये क्या इंडस्ट्री का कोई गेम प्लान है जो आउटसाइडर्स को आने से रोकने के लिए और अपना दबदबा बनाए रखने के लिए किया जा रहा है। ये तो इस तरह की घिनौनी हरकत करने वाले लोग ही जानते हैं।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म