सरोगेसी पर छलका Priyanka Chopra का दर्द, बताया क्यों चुना ये रास्ता



Updated: 20 January, 2023 5:20 pm IST

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हमेशा किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों वह अपनी बेटी मालती के साथ कराए गए पहले फोटोशूट को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। ये फोटोशूट प्रियंका चोपड़ा ने वोग मैगजीन के लिए करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। प्रियंका साल 2021 में सरोगेसी के जरिए मां बनी थी और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बारे में जानकारी दी थी। वह काफी खुश थी लेकिन लोग उन्हें ताने मार रहे थे और अब प्रियंका ने सरोगेसी के जरिए मां बनने के फैसले के बारे में बात की है।

प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि लोगों ने उन्हें कोख किराए पर देने के ताने मारे और उन्हें काफी दर्द से गुजरना पड़ा। एक्ट्रेस की बेटी को जन्म के 100 दिन बाद तक एनआईसीयू में रहना पड़ा था और एक्ट्रेस इस दौरान काफी परेशान थी।

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि लोग कहते हैं कि सरोगेसी के जरिए रेडिमेड बच्चा ले लिया को किराए पर दे दी और भी न जाने क्या-क्या बातें कही जाती हैं। उन्होंने कहा कि जब लोग मेरे बारे में बोलते हैं तो मैं मजबूत बन जाती हूं लेकिन मेरी बेटी के बारे में सुनना मुझे बहुत दर्द देता है। जब डॉक्टर उसको नस ढूंढ रहे थे तब मैंने उसके नन्हे हाथों को पकड़ रखा था और मैं जानती हूं कि मुझे कैसा महसूस हो रहा था।

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि मां बनने के लिए सरोगेसी का ऑप्शन इसलिए चुना क्योंकि उनके साथ कुछ मेडिकल कॉम्प्लिकेशन थी। एक्ट्रेस ने बताया कि मैं खुद को खुशनसीब समझती हूं कि मैं ये कर सकी। एक्ट्रेस ने बताया कि मेरी सरोगेट बहुत ही प्यारी और फनी थी और उसने हमारी अनमोल सी बेटी को 6 महीने तक खूब संभाल कर रखा और मैं उनकी शुक्रगुजार हूं।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म