Uorfi Javed से पुलिस ने की पूछताछ, इंटरनेट सेंसेशन ने दिए तगड़े जवाब



Updated: 14 January, 2023 9:15 pm IST

इंटरनेट सेंसेशन ऊर्फी जावेद (Uorfi Javed) हमेशा ही किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इन दिनों वो बीजेपी की महिला अध्यक्ष चित्रा वाघ के साथ अपनी बहस बाजी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई. महिला नेत्री ने उन पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया है और इसी कड़ी में उर्फी से अंबोली पुलिस स्टेशन में पूछताछ भी की गई है. पुलिस की पूछताछ के दौरान उर्फी ने कहा है कि मर्जी से कपड़े पहनने का अधिकार भारत के संविधान ने उन्हें दिया है.

ऊर्फी जावेद ने कहा कि भारत के संविधान ने मुझे अधिकार दिया है कि मैं अपनी मर्जी से कपड़े पहन सकूं. फोटो अगर वायरल होती है तो मैं उसके लिए कुछ नहीं कर सकती. बता दें कि उर्फी की फोटो अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होती है और जैसे ही वह कोई तस्वीर या वीडियो शेयर करती हैं वो तुरंत ही फैल जाती है.

मामले को लेकर चित्रा वाघ का कहना था कि शिवाजी महाराज के महाराष्ट्र में नंगा नाच बिल्कुल भी नहीं चलेगा. उनकी बात का जवाब देते हुए उर्फी ने कहा था कि उनका यह नंगा नाच लगातार जारी रहेगा. इस पर चित्रा वाघ ने कहा था कि अगर उन्हें उर्फी कहीं दिख जाएंगी तो वह उनका थोबड़ा फोड़ देंगी. जिसके बाद उर्फी ने महिला आयोग में शिकायत दर्ज करवाई थी और मॉब लिंचिंग होने का खतरा बताया था.

उर्फी जावेद अपनी अतरंगी अदाओं को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं. उन्हें कई टीवी सीरियल में भी देखा जा चुका है इंस्टाग्राम पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और उनकी तस्वीरें और वीडियो सामने आते ही वायरल होने लगती है. हालांकि, कई बार उन्हें ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है.

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म