बॉलीवुड के डायरेक्टर्स को लेकर Piyush Mishra का बड़ा बयान, कही ये बात



Updated: 21 December, 2022 5:17 pm IST

पीयूष मिश्रा (Piyush Mishra) अपनी दमदार अदाकारी और बेहतरीन गानों और बयानों के चलते हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक ऐसा बयान दिया है जिससे वह एक बार फिर सुर्खियों का हिस्सा बन चुके हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि बॉलीवुड के निर्देशकों की अपेक्षा साउथ के निर्देशक समझदार होते हैं।

फिलहाल जो हिंदी फिल्में रिलीज की जा रही है उन पर गुस्सा करते हुए पीयूष मिश्रा ने कहा कि साउथ इंडस्ट्री के निर्देशकों का आईक्यू ज्यादा अच्छा है और ये बॉलीवुड के डायरेक्टर्स की तुलना में ज्यादा इनोवेटिव है यह हमारी मूर्खता है कि हम एक ही फार्मूले पर काम करते हैं।

उन्होंने कहा कि पुष्पा जैसी फिल्में बहुत सारे एक्शन और आकर्षक दृश्यों के साथ पुराने फार्मूले पर ही बनाई गई है लेकिन दर्शकों के सामने इसे नए तरीके से पेश किया गया है। हाल ही में की गई अपनी एक साउथ फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि अपने पहले अनुभव से मुझे यह एहसास हो गया कि वह कितने इनोवेटिव है वह अवधारणा को अलग-अलग तरीके से पेश करते हैं और संस्कृति का बेहतर तरीके से प्रतिनिधित्व करते दिखाई देते हैं।

इस बातचीत के दौरान उन्होंने राजकुमार हिरानी और उनकी फिल्म 3 इडियट की जमकर तारीफ की और बायकॉट ट्रेंड को लेकर कहा कि ये गलत और सही दोनों है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म