Payal Rohatgi ने एक्ट्रेस Tunisha Sharma के परिवार पर उठाए सवाल



Updated: 03 January, 2023 10:17 am IST

एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) सुसाइड केस इस समय सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है। एक्ट्रेस की मां ने अपनी बेटी के बॉयफ्रेंड शीजान (Sheezan) पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं। इसी बीच एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने एक्ट्रेस की मौत पर कई सवाल उठाए हैं। उन्होंने परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर एक्ट्रेस को मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी तो परिवार को उनका ध्यान रखना चाहिए था।

बता दें कि कुछ समय पहले तुनिशा ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो मेंटली रूप से मजबूत नहीं है और डिप्रेशन का सामना कर रही थी. परिवार ने भी एक्ट्रेस के डिप्रेशन में होने की बात कही है.

पायल रोहतगी का कहना है कि आजकल के युवाओं की लाइफ बहुत ज्यादा बिजी है। वह दिन में 14 से 15 घंटे काम करते हैं और इस वजह से उनकी मेंटल हेल्थ ठीक नहीं रहती है। इंडस्ट्री के बारे में बात करते हुए पायल ने कहा कि यहां पर लोगों को घंटों का करना होता है। अगर आप लीड एक्टर है तो फुरसत मिलना बहुत ही मुश्किल है। ऐसे में जरूरी है कि परिवार अपने बच्चों की मेंटल हेल्थ का ध्यान रखें।

तुनिशा शर्मा केस की बात करें तो इन्वेस्टिगेशन जारी है। एक्ट्रेस की मां ने शीजान पर गंभीर आरोप लगाए हैं और एक्टर के परिवार की ओर से भी तुनिशा के परिवार पर कुछ आरोप लगाए है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म