बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेगी पठान और राजकुमार संतोषी की फिल्म, 9 साल बाद क्या कमाल दिखाएंगे डायरेक्टर



Updated: 16 December, 2022 3:29 pm IST

फिल्म इंडस्ट्री को द लीजेंड ऑफ भगत सिंह, खाकी, घायल, दामिनी जैसी फिल्में देने वाले डायरेक्टर राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) 9 सालों बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। अपनी फिल्म गांधी और गोडसे एक युद्ध के जरिए वो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान से बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला करते हुए दिखाई देने वाले हैं।

25 जनवरी को जहां शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म पठान रिलीज होने वाली है। वहीं 20 जनवरी को राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) की फिल्म गांधी और गोडसे एक युद्ध रिलीज की जाएगी। अब शाहरुख की फिल्म के आगे उनकी फिल्म कितना जोर पकड़ पाती है यह तो वक्त ही बताएगा।

9 साल पहले राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) ने शाहिद कपूर की फिल्म फटा पोस्टर निकला हीरो को डायरेक्ट किया था। इसके बाद वह किसी भी फिल्म का डायरेक्शन करते हुए नहीं दिखाई दिए लेकिन अब उनकी वापसी की खबर ने फैंस को खुश कर दिया है। पठान की कॉन्ट्रोवर्सी के बीच इस फिल्म की बंपर ओपनिंग होने की बात कही जा रही है। ऐसे में राजकुमार संतोषी की फिल्म कैसा प्रदर्शन करती है यह इसकी रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म