अब OTT पर फुहड़ता क्यों फैला रही हैं Malaika Arora?



Updated: 20 December, 2022 9:50 pm IST

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने करियर की शुरुआत के साथ ही सुर्खियां बटोरती आई हैं। पहले वह वीजे रही, इसके बाद वह अपनी डांसिंग को लेकर चर्चा में आई और फिर उनके रिलेशनशिप के चर्चे होने लगे। इन दिनों वह अपने शो मूविंग इन विद मलाइका के चलते चर्चा में बनी हुई हैं। लेकिन जिस तरह की हरकतें वह अपने शो में कर रही है यह कहीं ना कहीं फुहड़ता की हद दिखाई दे रही है।

कभी वो करण जौहर की गोद में बैठी नजर आती हैं, कभी उनके बट के साइज की चर्चा शो में की जाती है तो कभी वो कॉमेडियन भारती को बुलाकर अपने ट्रोलर्स को जवाब देने की कोशिश करती हैं। ये सारी फुहड़ता ओटीटी प्लेटफॉर्म पर की जा रही है जो खुद को भारत के ओटीटी बाजार में सबसे बड़ा प्रतिशत रखने वाला प्लेटफार्म बताता है।

इन चीजों को देखकर यह लगता है कि आखिरकार हम कहां जा रहे हैं यह कैसी चीजें हैं जो हमारे सामने पेश की जा रही है और हम चीजों को देख भी रहे। बता दें कि यह शो भी उसी मीडिया कंपनी के द्वारा बनाया जा रहा है जो करण जौहर के शो कॉफी विद करण को बनाती है। आखिरकार ये कौन लोग है जो ये चीजे देखना पसंद करते हैं और क्या उन्हे नहीं लगता की ये उनका समय और पैसे दोनों का नुकसान है। एक पैपराजी कल्चर के चलते हम ऐसे शो को सपोर्ट कर के सिर्फ और सिर्फ आग को बढ़ावा दे रहे हैं।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म