अब सड़कों पर Puma India का प्रमोशन करने उतरी Anushka Sharma, यूजर्स ने सुनाई खरी खोटी



Updated: 22 December, 2022 12:23 pm IST

हाल ही फेमस प्यूमा इंडिया ब्रांड पर अपनी भड़ास निकालने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। उन्हें रोड पर इसी ब्रांड का प्रमोशन करते हुए देखा गया जिसके बाद यह क्लियर हो गया कि उन्होंने जो किया था वह सब पब्लिसिटी के लिए था। वहीं बीच सड़क पर इस तरह से अनुष्का द्वारा ब्रांडिंग किए जाने की वजह से सड़क पर जो जाम लगा वह लोगों को बिल्कुल भी रास नहीं आया है।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह स्वैंकी कार में प्यूमा इंडिया का प्रमोशन कर रही हैं और उन्हें देखकर रोड पर काफी भीड़ लग गई है। लोगों की भीड़ उनके लिए इकट्ठा तो हो गई है लेकिन पीछे ट्रैफिक जाम के चलते लोग परेशान हो रहे हैं। इसी के चलते लोगों ने एक्ट्रेस को खरी खोटी सुनाना शुरू कर दी है।

https://www.instagram.com/reel/CmZCIANqn55/?utm_source=ig_embed&ig_rid=173fc715-397e-45b7-a94d-6d012a0b2b2b

सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं एक यूजर ने अनुष्का शर्मा को जूनियर जया बच्चन का टैग दे दिया और दूसरे यूजर का कहना था कि पुलिस इन लोगों को कुछ भी नहीं बोलती है जबकि ट्रैफिक जाम लगा हुआ है। एक अन्य यूजर ने कहा कि जब इन्हें मतलब होता है तो कैमरा के सामने आते हैं और ऐसे किसी को भाव भी नहीं देते। तरह-तरह की रिएक्शन वीडियो पर सामने आ रहे हैं और लोग एक्ट्रेस को बुरा भला कह रहे हैं।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म