Nora Fatehi ने सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज करवाया बयान, किए बड़े खुलासे



Updated: 13 January, 2023 10:56 pm IST

सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ वाले मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही (Nora Fatehi) से कई बार पूछताछ की जा चुकी है। अब तक दोनों ने ED को कोई जानकारियां दी हैं। कोर्ट में अपना बयान दर्ज करवा दिया है. अब नोरा ने खुद दिल्ली पुलिस के पास पहुंच कर अपना बयान दर्ज करवाने की बात कही जिसके बाद पटियाला हाउस कोर्ट में उनका बयान दर्ज करवाया गया है। पटियाला हाउस कोर्ट के बाहर से बयान देने के बाद एक्ट्रेस को अपनी कार में बैठकर जाते हुए देखा गया। इसका एक वीडियो सामने आया है।

इसके पहले लिचताच में नोरा फतेही ने ईडी को जानकारी देते हुए बताया था कि कॉनमैन ने उन्हें एक इवेंट में शामिल होने के लिए फीस के बदले में बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट में दी थी। एक्ट्रेस ने बताया था कि वह एक इवेंट में मेहमान बनकर शामिल हुई थी। यहां सुकेश ने अपने जीजा के जरिए उन्हें लक्जरी कार गिफ्ट की थी। एक्ट्रेस ने ये भी बताया की व्हाट्सएप के जरिए वह सुकेश से कॉन्टेक्ट में बनी हुई थी लेकिन बार-बार फोन आने से परेशान होकर उन्होंने सारे संपर्क खत्म कर दिए।

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर बॉलीवुड एक्ट्रेस को महंगे तोहफे और लग्जरी सामान देकर अपने जाल में फंसाया करता था। जैकलीन और नोरा के अलावा उनसे अन्य एक्ट्रेस को भी अपना निशाना बनाया है। उसके खिलाफ नोरा का बयान मनी लांड्रिंग एक्ट 2002 के सेक्शन 50 (2) और 50 (3) के तहत दर्ज किया गया है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म