Hera Pheri से जुड़ा नया अपडेट आया सामने, डायरेक्टर Anees Bazmee ने कही ये बात



Updated: 29 December, 2022 11:23 am IST

पॉपुलर फिल्म फ्रेंचाइजी हेरा फेरी के तीसरे पार्ट को लेकर लंबे समय से कोई ना कोई जानकारी सामने आ रही है। यह बताया जा रहा है कि इस बार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्मों में नहीं दिखाई देंगे क्योंकि क्रिएटिव डिफरेंस के चलते उन्होंने फिल्म से हाथ खींच लिए हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की एंट्री को लेकर भी बहुत सी बातें सामने आ रही हैं। कभी यह कहा जाता है कि उन्होंने फिल्म में अक्षय की जगह ले ली है तो कभी यह बताया जाता है कि उन्हें दूसरा रोल ऑफर किया गया है। इस फिल्म को लेकर डायरेक्टर अनीस बज्मी (Anees Bazmee) ने एक ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए हैं।

हाल ही में डायरेक्टर अनीस बज्मी (Anees Bazmee) को यह कहते हुए देखा गया कि मैंने फिल्म के लिए हां नहीं की है और जब तक मैं हां नहीं कर देता हूं तब तक कार्तिक आर्यन की एंट्री और अक्षय कुमार के एग्जिट की खबरें ऐसे ही चलती रहेंगी। अब उन्होंने ये बातें क्यों कहीं हैं और जितनी भी बातें इस फिल्म को लेकर चल रही है वह सही है या नहीं यह तो फिल्म की स्टार कास्ट तय होने और फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद ही पता चल सकेगा।

कुछ दिनों पहले यह खबर भी सामने आई थी कि कार्तिक आर्यन से पहले वरुण धवन को यह रोल ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने काम करने से मना कर दिया और अब डायरेक्टर अनीस बज्मी के बयान ने एक बार फिर से फैंस को सोच में डाल दिया है। बात करें फिल्म हेरा फेरी की तो इसके 2 पार्ट आ चुके हैं जिन्हें दर्शकों ने बहुत प्यार दिया फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की एक्टिंग को दर्शकों ने बहुत पसंद किया।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म