घर में आएगा नया ट्विस्ट, खुद एंट्री लेंगे Bigg Boss



Updated: 21 December, 2022 9:08 pm IST

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में इन दिनों नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। इस बार शो का रंग हर बार से अलग भी नजर आ रहा है। कंटेस्टेंट भी अलग ही आए हैं और बिग बॉस का अंदाज भी जुदा सा है। दर्शकों को अब हैरानी तब होने वाली है जब बिग बॉस खुद घर के कंटेस्टेंट के बीच आएंगे। इससे जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है जिसने दर्शकों को हैरान कर दिया है।

सोशल मीडिया पर बिग बॉस के प्रोमो का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बिग बॉस के वॉइस ओवर आर्टिस्ट विजय विक्रम सिंह घर में एंट्री लेते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, बिग बॉस की ओर से घरवालों को यह टास्क दिया गया है कि अगर उन्हें राशन पाना है तो उन्हें घर में आने वाले मेहमान को इग्नोर करना होगा।

ऐसे में विजय विक्रम सिंह घर में कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर के पिता की चिट्ठी लेकर आते हैं और सभी घर वालों को उन्हें इग्नोर करना होता है। वीडियो सामने आने के बाद दर्शक हैरान हो गए हैं कि आखिरकार बिग बॉस खुद घर में कैसे आ गए।

विजय विक्रम सिंह की बात करें तो वह जाने-माने वॉइस ओवर आर्टिस्ट हैं और साल 2009 से ही काम कर रहे हैं। साल 2010 में उनका कॉन्टेक्ट बिग बॉस के मेकर्स से हुआ और वो 14 साल से इस शो को अपनी आवाज दे रहे हैं।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म