Nawaziddin Siddiqui के बयान ने मचाया बवाल, एक्टर ने कही ये बात



Updated: 04 January, 2023 8:40 pm IST

दिग्गज कलाकार नवाज़ुद्दीन सिद्धकी (Nawazuddin Siddiqui) अपनी एक्टिंग के जरिए दर्शकों दिल जीत लेते हैं। वो अक्सर ही अपने बेबाक बयानों के चलते भी सुर्खियों में बने रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने एक ऐसी बात कह दी है जिसके लिए वह हर जगह चर्चा का विषय बन चुके हैं।

सिद्धकी ने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान बताया कि मैंने अपने करियर के दौरान कई फिल्मों में काम किया है और छोटे रोल भी किए हैं। अगर मुझे कोई 25 करोड भी ऑफर करेगा तो भी मैं छोटा रोल नहीं करूंगा। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि पैसा और शोहरत आपके काम का ही हिस्सा होते हैं आप काम अच्छे से करेंगे तो यह दोनों चीज अपने आप आपके पीछे आएगी।

एक्टर को यह कहते हुए देखा गया कि अगर आप इन चीजों का पीछा करते हैं तो उन्हें कभी नहीं पा सकते इसलिए बस अच्छा काम करते रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि खुद को ऐसा बना लो कि पैसा और प्रेम दोनों आपका गुलाम हो जाए और आपके पीछे भागे।

इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि एक्टिंग के अलावा वह और क्या करना चाहेंगे दरअसल उनसे सवाल पूछा गया था जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ एक्टिंग करना जानता हूं और यह एक ही चीज में अच्छे से कर लूं वही मेरे लिए काफी है। इस बयान के चलते नवाजुद्दीन ने एक बार फिर चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म