द कश्मीर फाइल्स पर दिए बयान पर नादव लैपिड ने मांगी माफी, कही ये बात



Updated: 01 December, 2022 6:41 pm IST

इजराइली फिल्ममेकर और IFFI के जूरी मेंबर नादव लैपिड फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) पर दिए गए बयान के चलते लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने इस फिल्म को वल्गर बताते हुए प्रोपेगेंडा करार दिया था। अब एक बार फिर अपने बयान से उन्होंने सभी को हैरान कर दिया है।

उनके कश्मीर फाइल्स को लेकर दिए गए बयान के बाद जमकर बवाल मचा था। कुछ लोगों ने उनका समर्थन किया था तो कुछ ने इसकी जमकर आलोचना की थी। अनुपम खेर और अशोक पंडित जैसे लोगों ने उनके बयान की कड़ी आलोचना की थी। फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने भी उन पर निशाना साधा था। एक बार फिर नादव लैपिड ने फिल्म को लेकर बयान दिया है।

वह यह कहते नजर आए कि प्रोपेगेंडा क्या है यह कोई नहीं बोल सकता लेकिन मेरे हिसाब से यह फिल्म शानदार है। उन्होंने यह भी कहा कि जो मैंने किया वह मेरा काम था क्योंकि मैंने वही बोला जो मैंने देखा। इसके अलावा फिल्ममेकर ने अपने बयान के लिए माफी भी मांगी है। उन्होंने कहा कि मैं किसी का भी अपमान नहीं करना चाहता था, मैं अपने बयान के लिए माफी मांगता हूं। उनके इस बयान के सामने आने के बाद सभी लोग हैरान रह गए हैं।

बता दें कि विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी द कश्मीर फाइल्स में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए बर्ताव को दिखाया गया है। फिल्म में बताया गया है कि कैसे कश्मीरी पंडितों का पलायन हुआ और उन पर किस तरह के अत्याचार किए गए। इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी मुख्य किरदारों में नजर आए थे।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म