तलाक की खबरों पर Mohit Raina ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात



Updated: 21 December, 2022 12:08 pm IST

एक्टर मोहित रैना (Mohit Raina) की शादी को अभी 1 साल भी नहीं हुआ है और इसी बीच उनके तलाक की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं। ये कहा जा रहा था कि अपनी पत्नी के साथ चल रही किसी अनबन की वजह से वह जल्द ही उनसे अलग हो सकते हैं। इन खबरों पर अब एक्टर ने चुप्पी तोड़ते हुए सभी को सच बताया है।

तलाक की खबरों को मोहित रैना (Mohit Raina) ने पूरी तरीके से अफवाह बताया और कहा कि वह अपनी पत्नी अदिति के साथ बहुत खुश हैं। यह कपल अभी हिमाचल प्रदेश में है और यहीं पर एक जनवरी को अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाने वाला है।

हैरानी की बात यह है कि यह कपल शादीशुदा होने के बावजूद भी एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करता है वही कुछ दिनों पहले मोहित ने अपने इंस्टाग्राम से शादी की तस्वीरों को भी हटा दिया था। इस बारे में एक्टर का कहना है कि शादी की तस्वीरें वैसी ही है और अदिति मुझे फॉलो इसलिए नहीं कर रही क्योंकि वह इंडस्ट्री से रिलेटेड नहीं है और वह लोगों का अटेंशन नहीं चाहती हैं।

https://www.instagram.com/p/CYL4WPtPv9q/?utm_source=ig_embed&ig_rid=4b009af8-0047-4777-a738-f32b14c2ec43

बता दें कि 1 जनवरी 2022 को मोहित रैना (Mohit Raina) ने अदिति शर्मा (Aditi Sharma) के साथ राजस्थानी स्टाइल में शादी करके सभी को चौंका दिया था। ये एक प्राइवेट सेरेमनी थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। मोहित के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो देवों के देव महादेव से फेमस हुए थे। इसके बाद इन्हें फिल्म उरी में देखा गया वो सीरीज मुंबई डायरीज में भी नजर आ चुके हैं और उन्हें फिल्म शिद्दत में भी देखा गया था।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म