मलाइका ने बताया कैसे खराब हुए थे अरबाज के साथ उनके रिश्ते, इसलिए आई थी दूरियां



Updated: 06 December, 2022 10:58 am IST

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस समय वो अपने शो मूविंग इन विथ मलाइका को लेकर सुर्खियों में हैं। उनका ये शो शुरू हो चुका है और पहला एपिसोड शानदार रहा। इस शो में उनकी फिल्मी दुनिया के पीछे की जिंदगी दिखाई जाने वाली है।

मलाइका, अरबाज खान से अलग हो चुकी है लेकिन फिर भी दोनों के बारे में खबरें अक्सर सामने आती रहती है। इन्हीं बातों से मलाइका ने अपने और अरबाज के रिश्ते की शुरुआत और शादी के बारे में कुछ राज खोले। पहले एपिसोड में मलाइका को फराह खान के साथ अपनी टूटी शादी के बारे में बातचीत करते हुए देखा गया। मलाइका ने बताया कि उनके तलाक के फैसले में उनके बेटे अरहान ने उनका पूरा सपोर्ट किया। एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उन्होंने जिंदगी में हमेशा सही फैसला लिया है और इतना ही कहते मलाइका को रोना आ गया। ये देखकर फराह ने कहा कि तुम तो रोते हुए भी खूबसूरत लगती हो।

https://www.instagram.com/p/CltB8vMKFib/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म दबंग तक सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन इसकी रिलीज के बाद हम दोनों के बीच में दूरियां आने लगी और हम एक दूसरे पर अक्सर ही नाराजगी निकालते थे। उन्होंने यह बताया कि उनका एक्सीडेंट हो गया था और आंखों में कांच के टुकड़े चले गए थे। उन्हें कुछ दिखाई नहीं दे रहा था और उन्हें लग रहा था कि अब वह अपने बेटे अरहान को कभी वापस नहीं देख पाएंगे। सर्जरी के बाद जब वो ऑपरेशन थिएटर से बाहर आई तो वहां पर सबसे पहले अरबाज खान नजर आए। इसके अलावा और भी बातें मलाइका ने शो में कही।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म