Pathaan के मेकर्स के फिल्म में करना होंगे बदलाव, सेंसर बोर्ड ने दिया सुझाव



Updated: 29 December, 2022 6:58 pm IST

शाहरुख खान (Shahrukh Khan? और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म पठान इस के गाने बेशर्म रंग के रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है। फिल्म में एक्ट्रेस के कपड़ों को लेकर जमकर बवाल मचा हुआ है और हर जगह इसे बैन करने की मांग की जा रही है। इसी बीच अब सेंसर बोर्ड की ओर से भी फिल्म के निर्माताओं को फिल्म और गाने में बदलाव करने के आदेश दे दिए गए हैं।

सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन की ओर से निर्माताओं को यह आदेश दिया गया है कि फिल्म और गाने में जरूरी बदलाव कर इसके रिवाइज वर्जन को फिर से पेश किया जाए ताकि इस पर विचार किया जा सके। इसके बाद अब निर्माताओं को फिल्म और गाने में कुछ जरूरी बदलाव करने होंगे जिनका लोगों द्वारा जमकर विरोध किया जा रहा है।

इस बारे में बात करते हुए सीबीएफसी के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने जानकारी देते हुए बताया कि बोर्ड के पास फिल्म सर्टिफिकेशन के लिए आई थी। सभी तरह के एग्जामिनेशन और जांच पड़ताल करने के बाद हमें बदलाव महसूस हुआ और हमने फिल्म के निर्माताओं को फिल्म और गाने में कुछ बदलाव करने के सुझाव दिए हैं। फिल्म को सर्टिफिकेट तभी दिया जाएगा जब यह रिक्वायर्ड मोडिफिकेशन को पूरा करते हुए हमारे सामने वापस पेश की जाएगी।

प्रसून जोशी यह भी कहते दिखाई दिए कि हमारे देश में कल्चर और विश्वास बहुत महत्वपूर्ण चीज है। सेंसर बोर्ड का यही काम है कि क्रिएटिविटी और लोगों की भावनाओं के बीच संतुलन बनाकर रखा जा सके। वो यह कहते भी दिखाई दिए कि हमें पहले बहुत बार कह चुका हूं कि निर्माताओं और दर्शकों के बीच जो रिश्ता है उसे सही तरीके से बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत की बहुत जरूरत है। फिल्म पठान की बात करें तो वह 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म