Luv Sinha ने बॉलीवुड पर कसा तंज, सितारों और फिल्म मेकर्स पर साधा निशाना



Updated: 31 December, 2022 1:08 pm IST

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) इंडस्ट्री के जाने पहचाने कलाकार हैं जिन्होंने अपने करियर के दौरान एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दर्शकों को दी है। उनके बेटे लव सिन्हा (Luv Sinha) भी इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं। हालांकि, उन्हें ज्यादा फिल्मों में नहीं देखा गया है लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसके जरिए उन्होंने बॉलीवुड के फिल्म मेकर्स पर निशाना साधा है।

ट्वीट करते हुए लव सिन्हा ने लिखा कि बॉलीवुड के बड़े प्रोजेक्ट में फिल्म मेकर्स उन लोगों को मौका दे रहे हैं जिनके पास कोई टैलेंट नहीं है। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि फिल्म मेकर्स ऐसे कलाकारों को मौका दे रहे हैं जो प्लास्टिक की तरह है जैसे वह प्लास्टिक सर्जरी करवाते हैं ठीक वैसे ही। उन्होंने लिखा कि इन कलाकारों को ना तो हिंदी बोलना आती है और ना ही इनमें कोई टैलेंट है फिर भी यह बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बन रहे हैं।

लव सिन्हा का यह ट्वीट सामने आते ही स्तर यूजर्स ने अपने रिएक्शन देना भी शुरू कर दिए हैं। कुछ लोगों का कहना है कि बॉलीवुड में मुकाम ऐसे ही नहीं मिल जाता मेहनत करनी पड़ती है। कुछ लोगों ने उन्हें अपने पिता से सीखने की सलाह दी। एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हे ज्यादा फिल्मों में नहीं देखा गया है वो जल्द ही गदर के सिक्वल में दिखेंगे।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म