Lionel Messi की बन रही बायोपिक, Akshay Kumar निभाएंगे किरदार



Updated: 19 December, 2022 4:33 pm IST

फीफा 2022 वर्ल्ड कप के फाइनल में अर्जेंटीना ने शानदार जीत दर्ज की है। यह अर्जेंटीना के फेमस फुटबॉलर लियोनेल मेसी (Lionel Messi) का आखरी वर्ल्ड कप था। वर्ल्ड कप से पहले या ऐलान कर दिया था कि उनका आखिरी वर्ल्ड कप है और शायद अर्जेंटीना के लिए भी वो आखरी बार खेल रहे हैं। कल के मैच में भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। फैंस लगातार उनकी परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक नई चर्चा चल पड़ी है।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अर्जेंटीना की जर्सी पहने हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए यह कहा जा रहा है कि लियोनेल मेसी पर एक फिल्म बनाई जाने वाली है जिसमें अक्षय कुमार दिखाई देंगे। ट्विटर पर एक के बाद एक इस तरह की कई पोस्ट देखने को मिल रही है।

बता दें कि अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म हाउसफुल 3 में अर्जेंटीना की एजेंसी पहनी थी जिसमें वह अपनी उंगलियों पर फुटबॉल घुमाते दिखाई दे रहे हैं। इसी तस्वीर को शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। अन्य यूजर का कहना था कि अक्षय मेसी की बायोपिक में दिखाई देने वाले हैं। अन्य यूजर ने लिखा कि मेसी पर बनने वाले बायोपिक का ऐलान हो गया है जिसमें अक्षय कुमार दिखाई देंगे। इसके अलावा और भी कई पोस्ट सोशल मीडिया पर दिखाई दे रही हैं।

हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को बहुत सी बायोपिक में काम करते हुए देखा गया है शायद यही वजह है कि यूजर्स उनके मेसी की बायोपिक में होने की बात कर रहे हैं। अब यह बात कितनी सच है और यूजर्स अक्षय का समर्थन कर रहे हैं या मजाक उड़ा रहे हैं यह तो वही जानते हैं।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म