Lucky Ali की प्रॉपर्टी पर कब्जा कर रहे हैं लैंड माफिया, सिंगर ने डीजीपी से मांगी मदद



Updated: 05 December, 2022 4:31 pm IST

बॉलीवुड सिंगर लकी अली की फेसबुक पोस्ट देखकर सभी लोग हैरान हो गए हैं। फेसबुक पर उन्होंने एक लेटर शेयर किया है जो उन्होंने कर्नाटक के डीजीपी को भेजा है। इस लेटर में उन्होंने बताया कि बंगलुरु के कुछ लैंड माफिया उनके फॉर्म पर अवैध तरीके से कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि एक महिला आईएएस अधिकारी इस मामले में उनकी मदद कर रही है और लोकल पुलिस भी कब्जाधारियों की समर्थक है।

फेसबुक पर लेटर शेयर करते हुए लकी अली ने लिखा कि इस चीज को सामने लाने के लिए मैं माफी चाहता हूं लेकिन मैंने कर्नाटक के डीजीपी को पत्र लिखते हुए बताया है कि मैं मकसूद महमूद अली दिवंगत अभिनेता कॉमेडियन महमूद अली का बेटा हूं। मुझे लकी अली के नाम से जाना जाता है और मैं अपने काम की वजह से फिलहाल दुबई में हूं। मेरा फॉर्म जो एक ट्रस्ट की प्रॉपर्टी है उस पर बंगलुरु के लैंड माफिया सुधरी रेड्डी गैरकानूनी तरीके से कब्जा कर रहे हैं। वह यह सब अपनी आईएस पत्नी की मदद से कर रहे हैं।

लकी अली ने यह भी बताया कि फार्म पर उनकी पत्नी और छोटे बच्चे अकेले रहते हैं और लोकल पुलिस कब्जा करने वालों का साथ दे रही है। 7 दिसंबर को कोर्ट में सुनवाई भी होने वाली है इसलिए कब्जा करने वाले कोर्ट में अपना कब्जा साबित करना चाहते हैं। उन्होंने डीजीपी से इस कब्जे को रोकने की मांग की है।

बता दें कि लकी अली शानदार सिंगर है और उन्होंने कई शानदार गाने गाए हैं। ओ सनम, सफरनामा, कितनी हसीन जिंदगी, एक पल का जीना सहित कई यादगार गानों में उन्होंने अपनी आवाज दी है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म