KRK को मिली जान से मारने की धमकी, ट्वीट में कही ये बात



Updated: 19 December, 2022 7:24 pm IST

खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल आर खान (KRK) हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं। बॉलीवुड फिल्मों और स्टार्स पर निशाना साधकर वह हमेशा ही विवादित ट्वीट करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक और ट्वीट किया है जिसमें वो यह कह रहे हैं कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। इतना ही नहीं उन्होंने खुद का कंपैरिजन सुशांत सिंह राजपूत के साथ किया है।

कमाल आर खान (KRK) ने ट्वीट करते हुए लिखा कि तुम सारे सुपरस्टार एक फिल्म के लिए 125 करोड़ चार्ज करते हो और फिर आलोचना से डर भी जाते हो। तुम मुझे इसलिए मारना चाहते हो ताकि अपनी घटिया फिल्म को सुपरहिट बना सको। तुम मेरे लिए सुपरस्टार नहीं बल्कि भिखारी हो।

इसके साथ उन्होंने एक और ट्वीट किया है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के नाम का उपयोग करते हुए उन्होंने कहा कि अगर मुझे धमकी दी जा रही है तो सुशांत को भी दी गई होगी और अगर मुझे मारा जा सकता है तो उसे भी मारा गया होगा। उन्होंने ये भी कहा कि मेरे वकील ने मुंबई हाईकोर्ट में याचिका दायर कर दी है और मैं जल्द ही बताऊंगा कि मेरी सुपारी किसने दी है।

केआरके (KRK) ने लिखा मुझे मारने में एक अभिनेता, एक राजनेता और एक पुलिस वाले का हाथ है। तीनों ने मिलकर मुझे जेल में मर्ज की कोशिश की और अभी भी मुझे एनकाउंटर की धमकी दी जा रही है। केआरके के इस ट्वीट पर रिएक्शन आना शुरू हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा लटक जाओ भाई फेमस हो जाओगे। एक अन्य यूजर ने लिखा तू मर जा, तेरे जाने से फर्क नहीं पड़ता। तू सुशांत जैसा नहीं है, घटिया इंसान।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म