Dostana 2 के विवाद पर Kartik Aryan ने तोड़ी चुप्पी, Karan Johar के लिए कही ये बात



Updated: 24 January, 2023 11:22 am IST

करण जौहर (Karan Johar) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के बीच हुई दोस्ताना 2 की कॉन्ट्रोवर्सी तो सभी को पता है। इस फिल्म के लिए कार्तिक को कास्ट कर लिया गया था ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो चुका था और फिल्म का कुछ हिस्सा शूट भी किया जा चुका था लेकिन फिर अचानक खबर सामने आई थी कि कार्तिक को फिल्म से बाहर कर दिया गया है। इसके बाद इंडस्ट्री में कई तरह की बातें की जाने लगी थी।

इसके बाद कहा जाने लगा था कि कार्तिक आर्यन का अनप्रोफेशनल बिहेवियर उन्हें फिल्म से निकाले जाने की वजह था। वहीं करण जौहर के साथ उनके मनमुटाव की खबरें भी सामने आई थी। अब तक एक्टर को इन बातों के बारे में बात करते हुए नहीं देखा गया लेकिन हाल ही में एक शो में उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की है।

आपकी अदालत में जब कार्तिक आर्यन से पूछा गया कि आपको दोस्ताना 2 से क्यों निकाला गया था तो एक्टर ने इसकी असली वजह तो नहीं बताई लेकिन वह यह कहते दिखाई दिए कि मैंने इस बारे में कभी भी बात नहीं की है मैं उस बात पर विश्वास रखता हूं जो मुझे मेरी मम्मी ने सिखाई है और उनका कहना है कि जब दो लोगों में मतभेद होता है तो छोटों को नहीं बोलना चाहिए। मैं उसी को फॉलो कर रहा हूं और इसलिए मैंने कभी इस बारे में बात नहीं की।

एक्टर ने यह भी बताया कि दोस्ताना 2 में शूटिंग में बहुत लंबा समय लग गया था और डायलॉग में कुछ बदलाव किए जाने थे जो नहीं किए गए थे। उन्होंने यह भी कहा कि आप उनके और करण जौहर के बीच काफी अच्छे संबंध हैं। हाल ही में शहजादा की रिलीज के समय करण को उनकी फिल्म की तारीफ करते हुए भी देखा गया था।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म